Home General News Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘सुंदरलाल’ की वजह से शो में वापसी...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘सुंदरलाल’ की वजह से शो में वापसी नहीं करना चाहती दिशा वकानी (दयाबेन)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Disha Wakani (Dayaben) doesn’t want to return to the show because of ‘Sunderlal’ असित कुमार मोदी शो में अपनी ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन बहन दयाबेन उर्फ ​​दिशा वकानी की वापसी के संबंध में दिलीप जोशी के जेठालाल सहित सभी को बेवकूफ बनाने के लिए मयूर वकानी को दोषी ठहराते हैं।

असित कुमार मोदी का तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो है – जिसका प्रीमियर 28 जुलाई 2008 को हुआ था। इस शो में दिलीप जोशी (जेठालाल), दिशा वकानी (दयाबेन) जैसे कई प्रसिद्ध कलाकार हैं। मुनमुन दत्ता (बबीता), और नेहा मेहता (अंजलि), और कई। हालांकि, दिशा और उनका किरदार दया शो से सालों से गायब हैं।

एक नए तारक मेहता का उल्टा चश्मा स्टोर – गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स के लॉन्च पर, निर्माता ने मीडिया से बातचीत की। साथ ही उन्होंने दिशा के रियल और रील लाइफ भाई ‘सुंदरलाल’ मयूर वकानी को शो में वापस न आने के लिए भी जिम्मेदार ठहराया। उनका मज़ाक देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

जेठालाल के स्टोर, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के उद्घाटन पर मीडिया से बातचीत करते हुए, निर्माता असित कुमार मोदी ने ‘दयाबेन’ दिशा वकानी के शो में वापस नहीं आने के बारे में ‘सुंदरलाल’ मयूर वकानी से सवाल किया। बातचीत, जो डेढ़ मिनट तक चली, निर्माता के यह कहते हुए शुरू हुई कि यह दया का भाई है, इसलिए यदि आप जानना चाहते हैं कि वह कब वापस आ रही है तो हमें उससे पूछना होगा।

असित कुमार मोदी शो में अपनी ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन बहन दयाबेन उर्फ ​​दिशा वकानी की वापसी के संबंध में दिलीप जोशी के जेठालाल सहित सभी को बेवकूफ बनाने के लिए मयूर वकानी को दोषी ठहराते हैं। अपने चरित्र की तरह ही दोष और सवाल को संबोधित करते हुए – तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सुंदरलाल ने कहा, “मेरे प्यारे अदित सर … माँ जब तक अनुमति नहीं दीगी मेरी प्यारी बहन नहीं आएगी।”

TMKOC के निर्माता ने कहा कि अब, जोशी के जेठालाल और उनके प्रशंसकों का नेतृत्व करने के अलावा, वह भी उनके साथ ऐसा ही कर रहा है। यह कहते हुए कि वह दयाबेन की वापसी के बारे में पूछे जाने से थक चुके हैं, असित ने कहा, “मैं तंग आ गया हूं।” सबकी जिज्ञासा शांत करने का उत्तर देते हुए मयूर ने कहा, “तुम्हें फिर घर आना होगा, माताजी से मिलें। माँ को मिलोगे…” इससे पहले कि वह जवाब दे पाते, निर्माता ने उनसे सवाल किया कि क्या उन्हें पता है कि उनका परिवार – गदास कैसे कर रहे हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता ने ‘सुंदरलाल’ मयूर वकानी से यहां तक ​​कहा, “आप शादी कर लें तो आपको पता चल जाएगा कि यह कितना मुश्किल है।” उन्हें और उन पर लगे आरोपों का जवाब देते हुए दिशा वकानी के रियल और रील-लाइफ भाई ने कहा, “मैं समझती हूं। मैं अपने प्रिय जीजाजी प्रतिमा को जानता हूं, मैं उन्हें पीड़ित देख सकता हूं…”

निर्माता को हाथ मिलाते हुए और दयाबेन को शो में वापस लाने के लिए कहने पर, मयूर ने कहा, “मैं बात करता हूं। आप चिंता मत करो। माई (आपका हलत) समाज सकता हूं।” (मजेदार) तंग-अप निर्माता तब सभी को अहमदाबाद जाने के लिए कहता है – जहां दिशा वर्तमान में है, और उसकी वापसी के बारे में पूछती है। निर्माता असित कुमार मोदी और ‘सुंदरलाल’ मयूर वकानी की मस्ती और प्यार से भरे मज़ाक को यहाँ देखें:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)

Previous articleLarry Chachko Cause of Death: Larry Chachko Car Accident CCTV Footage Video Viral On Social media
Next articleUorfi Javed Yellow-Coloured Floral Bikini Photos & Video Goes Viral On Social Media

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here